Owaisi ने कहा बहुत हो गए डॉक्टर इंजीनियर अब वकील बनाओ।

owaisiअसदुद्दीन ओवैसी ने कहा बहुत हो गए डॉक्टर इंजीनियर अब अपने बच्चों को वकील बनाओ।

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सदर और हैदराबाद से सांसद (Asaduddin owaisi)असदुद्दीन ओवैसी अक्सर अपने भाषणों के लिए जाने जाते हैं उन्होंने मुसलमानों से यह मांग की है कि अगले आने वाले 10 सालों में हर घर से एक बच्चा वकील बनना चाहिए डॉक्टर इंजीनियर बहुत हो गए लेकिन अब वकील चाहिए।

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सदर असदुद्दीन ओवैसी ने यह बात तब कही जब वह हैदराबाद में भाषण दे रहे थे मोब लिंचिंग के खिलाफ उन्होंने कहा कि हमें मुकाबला करना पड़ेगा इन फिरका परस्त ताकतों से हमें अपने बच्चों को सही तालीम देनी पड़ेगी तभी हम उनसे मुकाबला कर सकते हैं बहुत डॉक्टर इंजीनियर हो गए अब आने वाले 10 साल तक हर मुसलमान के घर में एक वकील होना चाहिए तभी हम अपने हालात को बदल पाएंगे जब यह बच्चे कानून को जानेंगे तो अच्छे से कानून को जानकर मुकाबला करेंगे और अपने हक के लिए लड़ाई लड़ेंगे और यह बच्चे जब कानून को जानेंगे तो कॉम की खिदमत करेंगे।

इसीलिए हर मुसलमान के घर से कम से कम एक बच्चा वकील बनाओ ओवैसी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अभी इस वक्त देश मे जो माहौल है वह बहुत खराब है डर का माहौल बनाया जा रहा है लेकिन हमें डरना नहीं है हमें घबराना नहीं है हमें इसे डटकर मुकाबला करना है जब हम एक साथ खड़े होंगे तभी हम इन ताकतों का मुकाबला कर सकेंगे।

असदुद्दीन ओवैसी की स्पीच के लोग काफी तारीफ कर रहे हैं जिस तरह उन्होंने मुस्लिम बच्चों और बच्चियों की पढ़ाई के लिए बात कही है उन्होंने कानून के दायरे में रहते हुए लड़ाई लड़ने को कहा उन्होंने कहा जब हम कानून को जानेंगे तो हम अपना हक आसानी से ले सकेंगे। इस तकरीर के लिए असदुद्दीन ओवैसी की काफी तारीफ की जा रही है उन्होंने मुस्लिम नौजवानों को पढ़ने के लिए कहा और कानून के दायरे में रहते हुए अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए कहा जो काबिले तारीफ है।(aajtak live)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *