एक ऐसा देश जिसके पास है शैतानों से भी ज्यादा खतरनाक मिलिट्री फोर्स

russia armyएक ऐसा देश जिसके पास है शैतानों से भी ज्यादा खतरनाक मिलिट्री फोर्स जिसके आगे अच्छे-अच्छे देश घुटने टेक देते हैं बड़ी सी बड़ी फौज इस फौज के सामने टिक नहीं पाती है इस तरह इस फौज को ट्रेनिंग दी गई है कि शैतानों से भी ज्यादा खतरनाक है।

इस देश का नाम रसिया है रसिया दुनिया का दूसरा सबसे ताकतवर देश है जो एक वक्त में दुनिया का सबसे ताकतवर रहे देश रह चुका है जो एक बार फिर दुनिया का सबसे ताकतवर देश बनने की राह में है रसिया के पास 6 तरह के मिलिट्री फोर्स है जिसे वह इस्तेमाल करता है जिसका पूरा बजट 66 बिलीयन डॉलर का है जो दुनिया में सबसे ज्यादा है।

रसिया की इस 6 तरह की मिलिट्री फोर्स में जो सबसे ताकतवर और सबसे खूंखार फौज है जिसे स्पेशल ऑपरेशन फोर्स कहा जाता है जिसे रसिया की सबसे ताकतवर मिलिट्री फोर्स कहा जाता है इन मिलिट्री फोर्स को इस तरह से ट्रेनिंग दी गई है कि वह हर तरह के संकटों का सामना कर सके और दुश्मनों का नामोनिशान मिटा दें।

इस स्पेशल मिलिट्री फोर्स में सिर्फ उन लोगों को चुना जाता है जो लोग दिमाग से बहुत ही ज्यादा तेज है जो हर तरह के मामले को आसानी से सुलझा सकते यानी के उन्हें मैथमेटिक्स फिजिक्स केमिस्ट्री हर सब्जेक्ट में माहिर हो ना जरूरी है जिसके बाद उनमें यह देखा जाता है कि वह कितने ताकतवर है।

नहीं तो उन्हें अलग अलग तरह की ट्रेनिंग दी जाती जिससे वह बहुत ही ज्यादा ताकतवर हो जाते हैं उन्हें ठंडे पानी के अंदर रखा जाता जिनसे उनका बदन पत्थर जैसा हो जाता है जिसके बाद उन्हें गर्म पानी में भी डाला जाता है जिसे वह गर्म पानी को भी झेल सके जिसके बाद उन्हें अलग अलग तरह की कठिनाईयों में डाला जाता है और उन्हें उन से निकलने को कहा जाता है।

जो लोग इसमें निकल पाते हैं उन्हीं लोगों को स्पेशल फोर्स में लिया जाता है जिसके बाद उन्हें और भी अलग-अलग तरह की ट्रेनिंग दी जाती है जिससे वह और भी ज्यादा दिमाग और बदन से दोनों तरह से मजबूत होता है और हर तरह की चुनौती का मुकाबला कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *